Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

केईसी इंटरनेशनल: ₹1943 करोड़ के ऑर्डर मिले

प्रकाशित Fri, 10, 2017 पर 13:48  |  स्रोत : Moneycontrol.com

केईसी इंटरनेशनल में बड़ी तेजी देखने को मिल रही है। केईसी इंटरनेशनल को करीब 2000 करोड़ रुपये के नए ऑर्डर मिले हैं। इस पर बात करते हुए कंपनी के एमडी और सीईओ विमल केजरीवाल मे कहा कि सोलर बिजनेस में कंपनी को काफी बड़ा ऑर्डर मिला है जो करीब 450 करोड़ रुपये का है। उसमें कंपनी 100 मेगावॉट के प्रोजेक्ट लगाएगी। इस ऑर्डर के बाद सोलर में कंपनी की कुल ऑर्डरबुक 600 करोड़ रुपये के आसपास की होगी। कंपनी को आगे और ऐसे बड़े ऑर्डर मिलने की उम्मीद है।


विमल केजरीवाल का कहना है कि कंपनी को जो कुल 1943 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले है उनमें से करीब 72 फीसदी ऑर्डर अंतरराष्ट्रीय है और सभी ट्रांसमिशन सेक्टर से हैं। अफ्रिका में करीब 20 देशों में कंपनी कारोबार करती है। मिडल ईस्ट जोर्डन में कंपनी को 2 ऑर्डर मिले है और अमेरिका में नॉर्थ और साउथ में मिलाकर करीब 4-5 ऑर्डर मिले है, साथ ही ईपीसी कॉन्ट्रैक्ट भी है।


विमल केजरीवाल के मुताबिक घरेलू ऑर्डर्स में थोड़ी नरमी लग रही है। इस बार कंपनी को पावर ग्रिड से 184 करोड़ रुपये के घरेलू ऑर्डर मिले हैं। पिछले 2 सालों से कंपनी को घरेलू ऑर्डर के मुकाबले अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर्स ज्यादा मिले हैं।