Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

यूथ के लिए रोल मॉडल बनने की चाहत!

प्रकाशित Sun, 12, 2017 पर 15:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अनुष्का शर्मा की नई फिल्म फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं। ये फिल्म अनुष्का ने खुद प्रोड्यूस की है। फिल्लौरी की रिलीज से पहले अनुष्का शर्मा ने सीएनबीसी-आवाज़ से फिल्म में अपने किरदार और अनुभव के बारे में एक्सक्लूसिव बातचीत की।


फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा ने भूत का किरदार निभाया है और ये फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। फिल्लौरी घोस्ट कॉमेडी है और अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्टेट के बैनर तले फिल्लौरी प्रोड्यूस हुई है। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की पहली फिल्म एनएच10 थी।


अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा आंत्रप्रेन्योरशिप मैगजीन के कवर पर आई थी, और सीएनबीसी-आवाज़ से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी एक्टिंग के अलावा और भी कुछ करने की कोशिश है। साथ ही यूथ के लिए रोड मॉडल बनने की चाहत है। अनुष्का शर्मा का कहना है कि अलग तरह की फिल्म बनाने की चाहत है और कमाऊ फिल्में बनाना चाहती हैं। नए-नए कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाने की इच्छा है। कम और अच्छी फिल्म करना चाहती हैं। हर तरह का एंटरटेनिंग कंटेंट बनाने का मकसद है।


अनुष्का शर्मा ने बताया कि उनका प्रॉपर्टी में निवेश है, लेकिन शेयर मार्केट में निवेश नहीं है। निवेश के फैसले माता-पिता करते हैं। अनुष्का शर्मा के मुताबिक वह नया बिजनेस शुरू करने की तैयारी में हैं। अनुष्का शर्मा ने ये भी कहा कि फिल्मों से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई है, लेकिन उनको ब्रांड इक्विटी को लेकर चिंता है।