Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, किस शेयर में मुनाफे की गारंटी

प्रकाशित Tue, 11, 2017 पर 20:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा का कहना है कि यदि वैश्विक स्तर पर कोई राजनीतिक अस्थिरता पैदा ना हो तो भारतीय बाजारों में अच्छी तेजी का रुख नजर आ सकता है। वैश्विक बाजारों से दबाव की स्थिति नहीं बनती है तो निफ्टी के 9430 तक जाने के आसार बन रहे हैं। निफ्टी में 9430 के स्तरों के आसपास करेक्शन देखने को मिल सकता है।


डी डी शर्मा के मुताबिक एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक में नई तेजी की शुरुआत होने की गुंजाइश बन रही है। इन दिग्गज बैंकिंग शेयरों में तेजी से बैंक निफ्टी उछाल भर सकता है और बाजार भी दौड़ लगा सकता है। वहीं, सुप्रीम कोर्ट का फैसला टाटा पावर और अदानी पावर के लिए बड़ा झटका माना जा सकता है। दोनों कंपनियों के लिए कुछ महीनों तक दिक्कत जारी रह सकती है।



मुनाफे की गारंटी वाला शेयर - पीएनसी इंफ्रा


डी डी शर्मा ने वैल्यु पिक के तौर पर पीएनसी इंफ्रा को चुना है। डी डी शर्मा का कहना है कि सरकार की नीतियों के चलते इंफ्रा सेक्टर की कंपनियों को काफी फायदा होने की उम्मीद है। पीएनसी इंफ्रा का कामकाज रोड, ब्रिज ईपीसी कॉन्ट्रैक्टिंग में है। साथ ही कंपनी पर कर्ज ज्यादा ना होने से ब्याज लागत कम है। कंपनी के पास 10,000 करोड़ रुपये के ऑर्डर हैं, ऐसे में आगे इंफ्रा में ग्रोथ से कंपनी को फायदा होगा। डी डी शर्मा का मानना है कि 1 साल की अवधि में पीएनसी इंफ्रा का शेयर 210 रुपये तक जा सकता है।