Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इन पर आज बनी रहे नजर

प्रकाशित Mon, 17, 2017 पर 08:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिनपर होगी बाजार की नजर।


इंडियन ह्यूम पाइप


इंडियन ह्यूम पाइप को बंगलुरु में 177.22 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।


ग्रासिम


एफआईआई अब कंपनी में 49 फीसदी तक निवेश कर सकेंगे।


डीसीबी बैंक


सलाना आधार पर चौथी तिमाही में डीसीबी बैंक का मुनाफा 69.5 करोड़ रुपये से गिरकर 52.9 करोड़ रुपये पर आ गया है। वहीं बैंक की ब्याज आय सालाना आधार पर 30.6 फीसदी बढ़कर 220.2 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है जबकि ग्रॉस एनपीए तिमाही आधार पर 1.55 फीसदी से बढ़कर 1.59 फीसदी पर  रहा है वहीं डीसीबी बैंक का नेट एनपीए तीमाही आधार पर 0.74 फीसदी से बढ़कर 0.79 फीसदी रहा है।


आईटीसी


टाटा ट्रस्ट के आर वेंकटरमणन ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। ये याचिका सरकारी इंश्योरेंस कंपनियों, आईआरडीए के खिलाफ दायर का गई है जिसमें तंबाकू कंपनियों में सरकारी हिस्सेदारी पर सवाल उठाए गए हैं। ये सवाल तंबाकू की खपत रोकने की मंशा पर उठाए गए हैं।


डॉ. रेड्डीज/सन फार्मा


डॉ. रेड्डीज को यूएसएफडीए से बड़ी राहत मिली है। यूएसएफडीए ने कंपनी के श्रीकाकुलम प्लांट की जांच में कोई खामी नहीं पाई है। वहीं यूएसएफडीए ने सन फार्मा की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। कंपनी की दादरा प्लांट के लिए 11 आपत्तियां मिलीं हैं।


आईटीआई/टीवीएस इलेक्ट्रॉनिक्स/मेगासॉफ्ट


कैश, एटीएम मैनेजमेंट कंपनियों में जल्द 100 फीसदी एफडीआई संभव हो सकता है। इनको अब प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी एक्ट का पालन नहीं करना होगा। इस बारे में गृह मंत्रालय से जल्द ही सफाई आने की उम्मीद है।