Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Mon, 17, 2017 पर 20:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित बीएनपी पारिबा के गौरांग शाह का कहना है कि आज के सत्र में बाजार में गिरावट देखने को मिली जिसकी उम्मीद बाजार को नहीं थी। वहीं आज के ट्रेड की बात की जाएं तो बाजार थोड़े समय के ऊछाल के बाद ऊपरी स्तर से फिसला है। चौथी तिमाही के नतीजों के आगाज हो चुका है और आनेवाले समय में और भी तेज हो जायेगा। आज के सत्र में जिस तरह से मिडकैप और स्मॉलकैप सेक्टर सहित कुछ चुनिंदा सेक्टर में खरीदारी होती दिखाई दी है जिसके चलते जिन निवेशकों का लंबी अवधि का नजरिया है वह बाजार की गिरावट में खरीदारी कर सकते है। हालांकि अंतराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका को लेकर और कौन सी खबरें उभर कर आती है वह कहना मुश्किल है। लेकिन बाजार में 3-4 महीने के तेजी के बाद थोड़े उतार-चढ़ाव की गुजाइंश होती है।


गौरांग शाह के मुताबिक हाउसिंग सेक्टर में उन निवेशकों को निवेश करने की सलाह होगी जो लंबी अवधि का नजरिया रखते है और उनमें जोखिम लेने की थोड़ी क्षमता हो। इस सेक्टर में शोभा, ओबरॉय रिएलटी में निवेश करने की सलाह होगी।


मुनाफे की गारंटी: गौरांग शाह का वैल्यु पिक


गौरांग शाह ने वैल्यु पिक के तौर साएंट को चुना है। गौरांग शाह का कहना है कि एरॉ स्पेस और रेलवे से जुड़े हुए कामकज को सपोर्ट करती है। आनेवाले कुछ दिनों में कंपनी इस तिमाही के नतीजे पेश करेंगे। पिछले तिमाही के नतीजों की बात करें तो इसने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया था। लिहाजा इसमें 12 महीने का नजरिया रख 545 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।