Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, किस शेयर में मुनाफे की गारंटी

प्रकाशित Thu, 20, 2017 पर 20:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जॉएंडर कैपिटल के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि 4-5 दिनों के बिकवाली के बाद बाजार में आज अच्छा ऊछाल देखने को मिला हैं। वहीं बाजार की इस बढ़त में पीएसयू बैंकिंग सेक्टर और एविएशन सेक्टर ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया। बाजार की इस तेजी में चलते एक्सपायरी से पहले निफ्टी 9150-9250 के दायरे में कारोबार करता नजर आ सकता है।


अविनाश गोरक्षकर के मुताबिक जिस तरह से सरकार की तरफ से एनपीए पॉलिसी का बात चल रही है उससे पीएसयू बैंकिंग सेक्टर के लिए फायदेमंद हो सकता है। क्योंकि सरकार एनपीए पॉलिसी को जल्द ही लागू करेगी। वहीं एच1बी विजा को लेकर जिस प्रकार से खबरें आई है उससे कल के सत्र में आईटी सेक्टर पर थोड़ा असर देखने को मिल सकता है।


मुनाफे की गारंटी : अविनाश गोरक्षकर का वैल्यु पिक


अविनाश गोरक्षकर ने वैल्यु पिक के तौर पर टाइगर लॉजिस्टिक्स को चुना है। अविनाश का कहना है कि कंपनी तीन सेगमेंट में ऑपरेट करती है। कंपनी के पहले मल्टीमॉडल सेगमेंट में 55-60 फीसदी रेवेन्यू आते है वहीं कंपनी के अन्य सेगमेंट से भी अच्छी रेवेन्यू ग्रोथ है। कंपनी फाइनेशिंयल ग्रोथ में काफी अच्छी साबित हुई है। आनेवाले 1-2 साल में भी कंपनी का ग्रोथ बेहतर होने की उम्मीद है। लिहाजा इसमें 12 महीने का नजरिया रख  280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।