Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Tue, 16, 2017 पर 20:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा का कहना है कि डॉमेस्टिक फ्लो के कारण बाजार काफी तेजी में कामकाज कर रहा है। साथ ही साथ बाजार को अब ग्लोबल फ्लो का सहारा मिला है जिसके कारण में यह तेजी बरकरार रह सकती है। हालांकि अगर किसी कारण बाजार में करेक्शन नजर आते है तो वह निवेशकों के लिए बेहतर खरीदारी का मौका होगा। लिहाजा छोटे निवेशक म्यूचूअल फंड्स के जरिए बाजार में हर गिरावट पर निवेश करें।


डी डी शर्मा के मुताबिक डिफेंसिव सेक्टर होने के कारण फार्मा सेक्टर में तेजी नहीं देखी जा रही है। साथ ही बड़ी फार्मा कंपनिय़ों में एफडीए की समस्या के कारण भी तेजी देखने को नहीं मिल रही है। जिसके चलते इस सेक्टर से दूर रहने की सलाह होगी।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक


कल्याणी स्टील: खरीदें, 12 महीने का लक्ष्य 700 रुपये


डी डी शर्मा ने पहले वैल्यु पिक के तौर पर कल्याणी स्टील को चुना है। डी डी शर्मा का कहना है कि कल्याणी स्टील ऑटो, एविएशन, डिफेंस सेक्टर में बड़ा प्लेयर है। भारत फोर्ज ग्रुप की कंपनी है और कस्टमाइज स्टील बनाती है। वहीं वित्त वर्ष 2018 में इससे 80-85 रुपये ईपीएस की उम्मीद है। डिफेंस में मेक इन इंडिया से कंपनी को बहुत फायदा मिलेगा। कल्याणी स्टील अभी बहुत सस्ते वैल्युएशन में मिल रहा है आगे कंपनी की री-रेटिंग होगी। लिहाजा 12 महीने का नजरिया रख 700 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।