लंबी अवधि के लिए गौरांग शाह की पिक्स -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

लंबी अवधि के लिए गौरांग शाह की पिक्स

प्रकाशित Wed, 17, 2017 पर 12:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित बीएनपी पारिबा के गौरांग शाह का कहना है कि ग्रैन्युल्स इंडिया, सिटी यूनियन बैंक, अशोक लेलैंड में खरीदारी करने की सलाह होगी। डिश टीवी में भी लंबी अवधि के नजरिए से खरीदारी कर सकते हैं। अशोक लेलैंड में निचले तरफ के दायरे काफी सीमित है। इसके साथ अगर कुछ और विकल्प ढ़ूंढ़ना चाहे तो पावर सेक्टर में आरईसी, पावर ग्रिड, सीईएससी के शेयर देख सकते हैं।

गौरांग शाह का कहना है कि एसबीआई में लंबी अवधि के लिहाज से खरीदारी कर सकते है। बैंक निफ्टी ने सेंसेक्स और निफ्टी को काफी हद तक सहारा दिया है। और आने वाले समय में सरकार जिस तरह के कदम उठा रही है उसे देखते हुए लगता है की बैंकिंग सेक्टर से तेजी जारी रहेगी। लिहाजा आंध्रा बैंक पर भी खरीदारी की राय होगी।

गौरांग शाह के मुताबिक पूरे सेक्टर में मेटल और सीमेंट सेक्टर काफी बेहतर लगते है। सीमेंट सेक्टर में श्री सीमेंट से लेकर जे के लक्ष्मी सीमेंट, हैडलबर्ग, इंडिया सीमेंट, रैमको सीमेंट जैसे छोटे-मझौले शेयर और दिग्गजों में एसीसी, अल्ट्राटेक सीमेंट और अंबुजा इन पर दांव लगाने की सलाह होगी। मेटल सेक्टर में भी अगर निवेश करना है तो वेदांता, हिंडाल्को, जेएसपीएल, जेएसडब्ल्यू स्टील, एसबीआई में निवेश कर सकते हैं।