Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

बाजार अभी और नए रिकॉर्ड बनाएगाः राकेश झुनझुनवाला

प्रकाशित Fri, 19, 2017 पर 09:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में हाल-फिलहाल जबरदस्त तेजी हुई है लेकिन तेजी यहीं नहीं थमने वाली, ये मानना है दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का। नेटवर्क 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि बाजार नए रिकॉर्ड बनाता रहेगा। राकेश झुनझुनवाला के मुताबिक बुल मार्केट में गिरावट ज्यादा दिन नहीं टिकती और थोड़े करेक्शन के बाद बाजार में मजबूती लौटेगी। राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि बाजार के अच्छे दिन लौट आए हैं। बाजार आगे और ऊंचाई तक जाएगा।


राकेश झुनझुनवाला के मुताबिक कंज्यूमर गुड्स और मेटल कंपनियों के नतीजे अच्छे रहे हैं। वहीं प्राइवेट बैंक और एनबीएफसी कंपनियों का प्रदर्शन अच्छा रहा है। राकेश झुनझुनवाला ने कहा कि फिलहाल आईटी और फार्मा कंपनियों के लिए मुश्किल वक्त है, लेकिन अगले साल आईटी कंपनियों का प्रदर्शन बेहतर होगा।


राकेश झुनझुनवाला का मानना है कि इतनी जोरदार तेजी के बाद चुनिंदा शेयरों के ही वैल्युएशन महंगे हुए हैं, बाजार के वैल्युएशन अब भी महंगे नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगले 2-3 साल में भारत की ग्रोथ दोगुनी होगी और पीएम मोदी के काम का असर कुछ समय बाद दिखेगा। देश की इकोनॉमी बेहद मजबूत स्थिति में है। 1-2 साल में बैड लोन की समस्या भी खत्म होगी।