Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Tue, 13, 2017 पर 19:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा का कहना है कि इस बार फेड की बैठक में ज्यादा बदलाव ना किए जाए और इससे भारतीय बाजारों को खासा असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि भारतीय बाजार घरेलू ट्रिगर यानि मॉनसून, डॉमेस्टिक्स फ्लो पर फोकस कर रहा है। जिसके चलते ग्लोबल संकेतो पर बाजार ज्यादा ध्यान नहीं दे रहा। घरेलू ट्रिगर में मंहगाई दरें, साथ ही आनेवाले रेट कट पॉलिसी को लेकर बाजार सकारात्मक उम्मीद कर रहा है। मौजूदा समय में आईआईटी सेक्टर काफी धीमी गति से चल रहा है जिसे ट्रैक पर लाने के लिए आरबीआई के समक्ष काफी चुनौतियां है जिसके कारण आनेवाले समय में इस सेक्टर के लिए आरबीआई रेट कट पॉलिसी में कोई एलान करें।


डी डी शर्मा के मुताबिक बाजार में उतार-चढ़ाव का माहौल बना हुआ है। अगर निफ्टी 9550 के स्तर को तोड़ता है तो बाजार में करेक्शन देखने को मिल सकता है। लेकिन 9550 के ऊपरी स्तर पर बाजार पॉजिटीव मोड़ लेता है तो बाजार में तेजी देखने को मिल सकती है।



शानदार कमाई की वैल्यू पिक


डेल्टा कॉर्प : खरीदें, 12 महीने का लक्ष्य 300 रुपये


डी डी शर्मा ने पहले वैल्यु पिक के तौर पर डेल्टा कॉर्प को चुना है। डी डी शर्मा का कहना है कि देश की सबसे बड़ी कैसिनो कंपनी है। कंपनी के 5 कैसिनो चल रहें है। दमन का कैसिनो खुलने से कंपनी के आय में खासी बढ़त होने की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख 300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।