Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Thu, 15, 2017 पर 20:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज और यूरोप की तीसरी सबसे बड़ी तेल कंपनी ब्रिटिश पेट्रोलियम के बीच हुआ करार किया है उससे पेट्रोल पंप और एविएशन फ्यूल में निवेश करने की योजना पेट्रोलियम सेगमेंट में काफी तेजी देखने को मिलेगी। जिसके चलते कल के सत्र में रिलायंस में तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि के लिए निवेश करने की सलाह होगी।


आशीष कुकरेजा के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीस में सारे फैक्टर को समझकर निवेश करें तो मौजूदा समय में रिलायंस इंडस्ट्रीस में खरीदारी का काफी अच्छा मौका बना हुआ है। हालांकि बाजार के उतार-चढ़ाव भरे माहौल में थोड़ा इस शेयर में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। लेकिन इसमें नए निवेशकों को खरीदारी करने व मौजूदा निवेशकों को बने रहने की ही सलाह होगी। इस तरह के नए इन्वेस्मेंट से कंपनी पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि जियो के लॉन्च से कंपनी को काफी मुनाफा हुआ है। साल के नजरिया से इसमें 1750-1800 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक


जियोजीत फाइनेंशिंयल सर्विसेस : खरीदें, 3 महीने का लक्ष्य 125 रुपये


आशीष कुकरेजा ने वैल्यू पिक के तौर पर जियोजीत फाइनेंशिंयल सर्विसेस को चुना है। आशीष कुकरेजा का कहना है कि जिस तरह से इक्विटी मार्केट में तेजी देखने को मिल रही है उससे कंपनी को काफी फायदा होगा। क्योंकि अब इनमें एसआईपी और म्युचूअल फंड्स के जरिए रिटेल हो रहा है जिसके चलते इसमें आनेवाले 5 सालों में काफी तेजी होगी। लिहाजा इसमें जियोजीत फाइनेंशिंयल सर्विसेस में 3 महीने का नजरिया रख 125 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


 


(डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।)