कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Mon, 19, 2017 पर 20:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित फाइनेंशियल सर्विस के इन्वेस्टमेंट हेड गौरांग शाह का कहना है कि जिस तरह से जीएसटी को लेकर जीएसटी काउंसिल की तरफ से बयान आ रहे है वह बाजार के लिए सबसे बड़ा ट्रिगर है। वहीं दूसरी तरफ अच्छे मॉनसून की उम्मीद में भी बाजार के हालात सुधरते नजर आये है और ज्यादातर बाजार में तेजी बैंकिंग सेक्टर के कारण से भी देखने को मिली है।


आज के सत्र में बाजार बंद होने के आखिरी घंटो में जिस तरह से बाजार में खरीदारी देखने को मिली उससे बाजार में तेजी की पूरी संभावनाएं बनी हुई है। हालांकि अब यह देखना है कि क्या बाजार में 9700 के स्तर को पार करने में सक्षम होगा और क्या 9700 के स्तर को बरकरार रख सकता है यह देखना अहम है। लिहाजा मध्यम और लंबी अवधि का नजरिया रख जिन निवेशकों ने बाजार में खरीदारी की है वह अब मुनाफावसूली कर सकते है। साथ ही निवेशक बाजार की हर गिरावट पर खऱीदारी भी कर सकते है।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक


ज्योति लैब्स : खरीदें, मध्यम से लंबी अवधि का लक्ष्य 430 रुपये


गौरांग शाह ने पहले वैल्यु पिक के तौर पर ज्योति लैब्स को चुना है। गौरांग शाह का कहना है कि एफएमजीसी क्षेत्र से जुड़ी कंपनी है। नतीजों के आधार पर मैनजमेंट ने जिसतरह से नए प्रोजेक्ट लॉन्च करने के लिए उससे कंपनी को फायदा मिल सकता है। कंपनी ने अपनी विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने में जोर दे रही है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख 430 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।