Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

इस वीकेंड किताबों के जरिए करें नई दुनिया का सफर

प्रकाशित Fri, 07, 2017 पर 16:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूरे हफ्ते भर की ऑफिस की टेंशन को बॉय बॉय कहने का वक्त आ गया है। इस हफ्ते अपने वीकेंड को कैसे आप यादगार बनाए इसमें हम आपकी मदद करेंगे। वैसे इस वीकेंड आपके लिए हमारे पास बहुत सारे ऑप्शन है। इस हफ्ते आप किताबों के संग अपना वीकेंड मना सकते हैं। लेखक डॉनल्ड आर डेविस जूनियर लिखित किताब द धर्मा ऑफ बिजनेस पढ़ सकते है जो आपको केवल 299 रुपये में मिल सकती है और इसके प्रकाशक पेंग्विन है।


द धर्मा ऑफ बिजनेस यह किताब नैतिकता, धर्मशास्त्र और कारोबार पर आधारित है। लेखक ने इस किताब के माध्यम से मध्यकालीन भारत में कारोबारी नियमों की चर्चा की है। यदि आप बच्चों के लिए भी कोई किताबें खरीदना चाहते है तो मंजरी शुक्ला की कहानियां ये किताब खरीद सकते हैं। इस किताब में बच्चों के लिए बड़ी रंजक कहानियां बेहद आसान भाषा में दी गई है। मंजरी का फेसबुक पेज भी बेहद लोकप्रिय है।


अगर आप क्रिकेट के शौकिन है तो 8 जुलाई को होनेवाली आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2017 का मजा उठा सकते हैं। इस वर्ल्ड कप मैच में दक्षिण अफ्रीका से टीम इंडिया भिडेंगी और अब तक के मैच में टीम इंडिया अजेय रही है। वहीं अगर आप वीकेंड पर फिल्मों का आनंद लेना चाहते है तो इसमें भी अलग-अलग टेस्ट की कई फिल्में आपको देखने को मिल सकती है। आप चाहे तो स्पाइडरमैन सीरीज की नई फिल्म देख सकते है या मॉम फिल्म देख सकते हैं जिसमें श्रीदेवी की दमदार एक्टिंग रही है।