Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कमाई होगी जोरदार, देंगे मुनाफा दमदार

प्रकाशित Mon, 10, 2017 पर 20:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेस के हेड इनवेस्टमेंट स्ट्रैटेजिस्ट गौरांग शाह का कहना है कि एनएसई पर तकनीकी गड़बड़ी के कारण आज बाजार में धीमी गति से कामकाज देखने को मिली। हालांकि कुछ समय बाद यह गड़बड़ियां स्थिर हो गई है। लेकिन डिजास्टर रिकवरी को लेकर स्पष्टीकरण नहीं आया। एनएसई ने 3 बजकर 20 मिनट के आसपास बजे के स्पष्टीकरण लगा गया था कि जितने भी सौदे आज के सत्र में हुए है उन्हें मान्यता दी जाएंगी और जो सौदे नहीं है उन्हें लेकर किसी तरह की कोई शंका नहीं है। लिहाजा उम्मीद है कि कल के सत्र में बाजार में सौदों को लेकर किसी तरह की कोई समस्या ना आये।


गौरांग शाह के मुताबिक एयू स्मॉल फाइनेंस में 50 फीसदी की बढ़त के साथ बंद हुआ है। जिन निवेशकों ने लिस्टिंग को ध्यान में रखकर पैसे लगाएं थे वह मुनाफावसूली करें अन्यथा जोखिम लेने वाले निवेशक बने रह सकते है।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक्स


ग्लेनमार्क फार्माः खरीदें, 12 महीने का लक्ष्य 355 रुपये


गौरांग शाह ने लंबी अवधि के लिहाज से वैल्यू पिक के तौर पर ग्लेनमार्क फार्मा का शेयर चुना है। उनका कहना फार्मा क्षेत्र की अच्छी कंपनी है। इसमें मौजूदा स्तर से करेक्शन देखने को मिले है। कंपनी के नए प्रोडेक्ट लॉन्च से फायदा मिल सकता है। लिहाजा 1 साल का नजरिया रख 785 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।