Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

ऑटो-बैंकिंग शेयरों पर लगाएं दाव, करें जमकर कमाई

प्रकाशित Tue, 11, 2017 पर 10:37  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

जियोजित बीएनपी पारिबा के गौरांग शाह के मुताबिक बाजार शॉर्ट कवरिंग को लेकर कितना ऊपर टिक सकता है, ये देखना जरुरी होगा। बैंक निफ्टी में गिरावट पर खरीदारी कर सकते हैं। बैंकिंग और ऑटो शेयर अभी अच्छे लग रहे हैं। प्राइवेट सेक्टर बैंकिंग में आईसीआईसीआई बैंक और 4-व्हीलर ऑटो में टाटा मोटर्स पर मध्यम से लंबी अवधि के नजरिए से खरीदारी की सलाह होगी। आईसीआईसीआई बैंक पर 365 रुपये का लक्ष्य होगा। वहीं टाटा मोटर्स पर 520 रुपये का पहला लक्ष्य और दूसरा लंबी अवधि का लक्ष्य 580 रुपये का होगा।


इंडसइंड बैंक के आय के आंकड़े सकारात्मक रहेंगे लेकिन ज्यादा उत्साह नहीं होगा। इंडसइंड बैंक और यस बैंक पिछले 16-17 तिमाही से लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार दिखाते रहे हैं। इंडसइंड बैंक और यस बैंक पर कवरेज है और इसमें लंबी अवधि के नजरिए खरीदारी की राय है।


गौरांग शाह का कहना है कि चीनी के सेक्टर में बलरामपुर चीनी पर कवरेज बरकरार है। गिरावट पर इस कंपनी पर थोड़ा बहुत ध्यान दे सकते हैं। लेकिन ये देखना जरुरी होगा कि जो सरकार ने नियमों में बदलाव किया है और जो इंपोर्ट ड्यूटी बढ़ाई गई है उसको लेकर स्थानिय बाजार में कितनी सहारा मिलता है।