Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

अपनी कमाई को सिखाएं कमाना, बनें समझदार निवेशक

प्रकाशित Sat, 15, 2017 पर 14:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अपने सपनों को हकीकत में बदलना चाहते हैं। जानना चाहते हैं कि आपके इरादों का साथ आपकी जेब दे पाएगी या नहीं। अपने पर्सनल फाइनेंस की प्लानिंग खुद आमने सामने बैठ कर करवाना चाहते हैं। तो आवाज़ पर मिलिए आश्का से। आश्का को आप एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस के तौर पर तो जानते हैं लेकिन पर्सनल फाइनेंस की दुनिया में भी उन्होंने दर्शकों से एक नया नाता जोड़ लिया है। 


गेट रिच विद आश्का का सफर शुरू हुआ 2014 में सीएनबीसी- बाजार के साथ। गुजरात के अलग-अलग शहरों में आश्का लोगों के घर गईं उनके जीवन की फाइनेशिंयल परेशानियों के हल लेकर। यही नहीं गेट रिच, आश्का के साथ कॉलिजों में गया, सेवा जैसे संस्थानों में गया और वहां युवाओं और कामकाजी महिलाओं को निवेश करने का महत्व बताया। दर्शकों के सवालों पर आश्का के साथ काम किया हमारे एक्पर्ट पैनल ने जिसमें अर्नव पांड्या, गौरव मश्रूवाला और कलपेश अशर जैसे जाने माने पर्सनल फाइनेंस एक्सपर्ट शामिल हैं। लोगों ने आश्का से अपने दिल की बात की और उनकी सलाह मानी। कई परिवारों ने हमें बताया की उनहें शो पर आने से काफी फायदा हुआ।


मुंबई स्टूडियो में शो हो या गेट रिच विद आश्का का 100th एपिसोड का सेलिब्रेशन या फिर सीआईआई वुमेन अहमदाबाद चैपटर के साथ खास शो। आश्का से अपने पर्सनल फाइनेंस की प्लानिंग कराने ढेरों की संख्या में लोग जुटे और अपने फइनेसिस को दुरुस्त करने के नुस्खे सीखे।


अब गेट रिच विथ आश्का लेने जा रहा है दूसरा पड़ाव। हमें ढेरों मेल और मेसेज आये जिनमें लोगों ने इस शो को हिन्दी में लाने की इच्छा जताई। तो अब 15 जुलाई से गेट रिच विथ आश्का आ रहा है सीएनबीसी- आवाज़ पर। हर शनिवार सुबह 9:30 बजे और रात 9:30 बजे और रविवार सुबह 9:30बजे।