Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल का बाजारः कैसी रहेगी चाल, कहां होगी कमाई

प्रकाशित Wed, 02, 2017 पर 19:57  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के वी के शर्मा का कहना है कि क्रेडिट पॉलिसी में 0.25 फीसदी की कटौती हुई है। आरबीआई ने मंहगाई दरों में कमी को लेकर जिस तरह की योजनाएं बना रहा है उसके चलते अगले रेट कट में भी 0.25 फीसदी तक की कटौती संभव हो सकती है। रियल एस्टेट सेक्टर लगातार अच्छा परफॉर्म कर रही है। लेकिन निवेशकों को सलाह होगी कि वह इस सेक्टर में अफोर्डेबल हाउसिंग कंपनी में निवेश करें। आनेवाले समय में इसमें और तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। 


वी के शर्मा का कहना निफ्टी में 100010 के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। बाजार मौजूदा समय में बाजार तेजी में नजर आ रहा है। हालांकि किसी कारण  बाजार में करेक्शन देखने को मिलती है तो वह खरीदारी की बेहतरीन मौका होगा।


शानदार कमाई की वैल्यू पिक


टाटा केमिकल्सः  खरीदें, 1 साल का लक्ष्य 780 रुपये


वी के शर्मा ने लंबी अवधि के लिहाज से वैल्यू पिक के तौर पर टाटा केमिकल्स का शेयर चुना है। उनका कहना हैकि ब्रांडेड नमक में मार्केट लीडर है। कंपनी कई तरह के केमिकल बनाती है। वित्त वर्ष 2017 में 65 फीसदी आय इनऑर्गेनिक केमिकल से हुई थी। यूरिया कारोबार की बिक्री से बैलेंस शीट और बी सुधरेगी। लिहाजा इसमें 1 साल का नजरिया रख 780 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।