Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- टेक्निकल

करेक्शन से ना घबराएं, बड़ी तेजी की पूरी उम्मीद

प्रकाशित Wed, 09, 2017 पर 11:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

s2analytics.com के सुदर्शन सुखानी का कहना है कि मौजूदा तेजी को देखकर घबराने की जरूरत नहीं है। भारतीय बाजार लंबी अवधि के बुल मार्केट के दौर में है और तेजी के माहौल में थोड़ा बहुत करेक्शन आना स्वाभाविक है। सुदर्शन सुखानी के मुताबिक भारतीय बाजार बड़ी तेजी की ओर बढ़ रहे हैं और अभी तेजी का शुरुआती दौर ही शुरू हुआ है। निवेशकों के लिहाज से लंबी अवधि का दांव लगाने का बहुत अच्छा समय है।


सुदर्शन सुखानी का मानना है कि मेटल शेयरों में बड़ी तेजी आने की उम्मीद नहीं है। मेटल शेयरों में मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। सुदर्शन सुखानी का कहना है कि अगस्त और सितंबर महीने में अमूमन बाजार की चाल सुस्त ही रहती है, ऐसे में इस दौरान बाजार के सीमित दायरे या हल्की मंदी में रहने की गुंजाइश है।


सुदर्शन सुखानी की राय में आने वाले दिनों में फार्मा शेयरों के कमजोर रहने की उम्मीद है, जबकि आईटी शेयरों में हल्का करेक्शन देखने को मिल सकता है। सुदर्शन सुखानी ने एफएमसीजी और फाइनेंशियल सर्विसेस शेयरों में बिकवाली नहीं करने की सलाह दी है। वहीं, सुदर्शन सुखानी ने कहा कि हर निवेशक के पोर्टफोलियो में रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर जरूर होना चाहिए। सुदर्शन सुखानी ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के लिए 3000 रुपये का लक्ष्य दिया है।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।