Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार में दिखी तेजी, कहां मिलेगा खरीदारी का मौका

प्रकाशित Fri, 15, 2017 पर 16:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन घरेलू बाजारों में कमजोरी के साथ कारोबार देखने को मिला। लेकिन, आखिरी घंटे के कारोबार के दौरान बाजार में दिन के निचले स्तरों से अच्छी रिकवरी नजर आई। अंत में सेंसेक्स और निफ्टी सपाट होकर ही बंद हुए हैं। आज के कारोबार में निफ्टी ने 10,043.65 तक गोता लगाया था जबकि सेंसेक्स 32,138.4 तक गिरा था। वहीं, तेजी के माहौल में निफ्टी ने 10,115.15 तक दस्तक दी थी जबकि सेंसेक्स 32,356 तक पहुंचा था।


आनंद राठी के सिद्धार्थ सेडानी का कहना है कि रिलायंस में तेजी देखने को मिल रही है और इसमें आनेवाले समय में और भी तेजी देखने को मिल सकती है। साथ ही बीपीसीएल में भी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। लिहाजा इन दोनों में ही खरीदारी करने की सलाह होगी।


एचबीएल पावर में आनेवाले समय में काफी अच्छे रिटर्न बनने की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें 68 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं सुंदरम फासनर्स में भी 535 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदें।


इक्विटीरश के कुणाल सरावगी का कहना है कि वेदांता में हल्का करेक्शन देखने को मिला है इसमें निचले स्तर से अच्छी रिकवरी आई है। आनेवाले दिनों में 330 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। सिडीकेट बैंक में मौजूदा स्तर से काफी अच्छी मुमेमट देखने को मिल रही है। इसमें 3-4 फीसदी तक की बढ़त संभव है। लिहाजा 68 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


रिलायंस कम्यूनिकेशंस में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें 18 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है और इसमें मौजूदा स्तर से और गिरावट देखने को मिल सकती है।


एचडीएफसी सिक्योरिटीज के वी के शर्मा का कहना है कि पीएसयू बैंकिंग सेक्टर के मुकाबले प्राइवेट सेक्टर बैंकिग में चुनिंदा स्टॉक्स पर निवेश की राय होगी। टाटा कम्यूनिकेशंस में री-रेटिंग होने की संभावनाएं है।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि इंफोसिस में 935-930 रुपये तक के स्तर देखने को मिल रहा है। लिहाजा 895 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है क्योंकि इसमें हल्का सा मुमेटम पॉजिटीव बना हुआ है। एडेलवाइस फाइनेशिंयल में गिरावट पर 272 रुपये के स्तर पर 250 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 330 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।