Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों वाले शेयर, इनसे न चूके नजर

प्रकाशित Wed, 27, 2017 पर 07:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


डिवीज लैब


यूएस एफडीए ने डिवीज लैब को झटका दिया है। यूएस एफडीए को डिवीज लैब के विशाखापट्टनम यूनिट की जांच में गड़बड़ियां मिली हैं। यूएस एफडीए ने दवाईयों का रिकॉर्ड नहीं रखने और यूनिट में सफाई पर आपत्तियां जारी की हैं।


सन फार्मा


सन फार्मा के एमडी दिलीप सांघवी ने कंपनी के एजीएम में आशंका जताई है कि वित्त वर्ष 2018 में रेवेन्यू में 9 फीसदी तक की गिरावट संभव है। दिलीप सांघवी ने कहा कि वित्त वर्ष 2018 के दौरान अमेरिका में प्राइसिंग पर दबाव बढ़ा है। हलोल प्लांट की यूएस एफडीए की ओर से दोबारा जांच का इंतजार है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्पेशियालिटी सेग्मेंट से ग्रोथ में बढ़ोतरी की उम्मीद है।


बलरामपुर चीनी / बजाज हिंदुस्तान / धामपुर शुगर


त्योहारी मांग के चलते रिटेल बाजार में चीनी के दाम 48-50 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गए हैं। यही नहीं अगले महीने चीनी की कीमतों में 5 फीसदी की और बढ़ोतरी की उम्मीद है।


आईसीआईसीआई प्रुडेंशियल / आईसीआईसीआई बैंक


आज आईसीआईसीआई लोम्बार्ड की लिस्टिंग है।


पेट्रॉन इंजीनियरिंग


पेट्रॉन इंजीनियरिंग को जेएसडब्ल्यू स्टील से 280 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। पेट्रॉन इंजीनियरिंग को ब्लास्ट फर्नेंस और रॉ मटीरियल हैंडलिंग का ऑर्डर मिला है।