Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Thu, 28, 2017 पर 07:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


ओएनजीसी / आईओसी / गेल / एमआरपीएल / एचपीसीएल


ओएनजीसी, आईओसी और गेल में हिस्सेदारी बेच सकता है। ओएनजीसी की ओर से एचपीसीएल सौदे की फंडिंग के लिए ऐसा फैसला संभव है। ओएनजीसी के चेयरमैन ने बयान दिया है। ओएनजीसी के चेयरमैन का कहना है कि दिसंबर 2017 तक डील पूरी होनी संभव है।


जीई पावर इंडिया


जीई पावर इंडिया को दूसन पावर सिस्टम्स से 328 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है।


जेएसपीएल


जेएसपीएल की फंड जुटाने की योजना है। जेएसपीएल की प्रेफरेंशियल शेयर और वारंट जारी करके फंड जुटाने की तैयारी है। 3 अक्टूबर को बोर्ड की बैठक में मंजूरी संभव है।


चीनी कंपनियां / प्राज इंडस्ट्रीज


एथेनॉल की कीमत 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ सकती हैं। पेट्रोलियम मंत्रालय एथेनॉल की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए कैबिनेट से मंजूरी मांगेगा।


साएंट


अमांसा होल्डिंग्स ने साएंट के 30.79 लाख शेयर खरीदे हैं। बिड़ला सनलाइफ 95 फंड ने साएंट के 16.89 लाख शेयर खरीदे हैं। बिड़ला सनलाइफ प्योर वैल्यू ने साएंट के 6.3 लाख शेयर खरीदे हैं। डीएसपी ब्लैकरॉक स्मॉल ने साएंट के 8.32 लाख शेयर खरीदे हैं। गवर्नमेंट पेंशन फंड ने साएंट में 14.53 लाख शेयर खरीदे हैं। ये सभी सौदे 475 रुपये प्रति शेयर के भाव पर हुए हैं।