Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार में लौटी रौनक, किन शेयरों में दिखेगा जोश

प्रकाशित Thu, 28, 2017 पर 16:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एक्सपायरी के दिन बाजार में तेज उतार-चढ़ाव के साथ कारोबार देखने को मिला है। आज के कारोबार में निफ्टी ने 9687.55 तक गोता लगाया, तो सेंसेक्स 31081.83 तक लुढ़क गया था। हालांकि दिन के निचले स्तरों से बाजार में जबर्दस्त रिकवरी देखने को मिली है। तेजी के माहौल में निफ्टी ने 9789.2 तक दस्तक दी, तो सेंसेक्स 31341 तक पहुंचा था। अंत में निफ्टी 9770 के करीब बंद हुआ है, सेंसेक्स 31250 के ऊपर बंद होने में कामयाब हुआ है।


एनॉच वेंचर्स के एमडी विजय चोपड़ा का कहना है कि जिन शेयरों में ज्यादा पिटाई हुई थी वह अब तेजी की ओर बढ़ते नजर आ सकते है। मनपसंद ब्रेवरीज में 570-580 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


मोनार्क कैपिटल के विश्वेश चौहान का कहना है कि इंफ्रा और सीमेंट सेक्टर में पिछले 2-3 सालों में काफी अच्छी तेजी देखने को मिली है और आनेवाले दिनों में तेजी हो सकती है। सिटी यूनियन बैंक में मौजूदा स्तर से मुमेंटम देखा जा सकता है। लिहाजा लंबी अवधि का नजरिया रख इसमें खरीदारी की जा सकती है।


कई ट्रेडिंग सेशन से रिलायंस कम्यूनिकेशंस में कमजोरी देखी जा रही है जिसके चलते इसमें उछाल पर बिकवाली करने की सलाह होगी।


आदित्य बिड़ला मनी के हेमंत ठुकराल का कहना है कि अशोक लैलेंड में काफी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है और यह तेजी आने वाले समय में बरकरार रहने की उम्मीद है। लिहाजा इसमें 109 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 124 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। साथ ही एनआईआईटी टेक में भी काफी अच्छी तेजी देखी जा रही है। एनआईआईटी टेक में 535 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें और लक्ष्य 560 रुपये का होगा। एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में 640 रुपये के लक्ष्य के लिए 613 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा के अनुसार इंट्राडे के लिहाज से बजाज फाइनेंस में खरीदारी की जा सकती है। एचडीएफसी बैंक में तेजी देखने को मिली है। इसमें 1770 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। एचडीएफसी बैंक में 1820-1840 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


जेएसडब्ल्यू एनर्जी में 70 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 78 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। नवभारत वेचर्स में मौजूदा स्तर से खरीदारी की जा सकती है क्योंकि इसमें बेहतर कंसोलेडेशन देखने को मिल रहा है। आज के सत्र में नवभारत वेचर्स की चाल बेहद रोचक है। लिहाजा इसमें गिरावट पर 118 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 132 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है।