Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर आज इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Wed, 04, 2017 पर 07:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एसजेवीएन / एनएचपीसी


आज कैबिनेट और सीसीईए की अहम बैठक होने वाली है। एसजेवीएन के रामपुर हाइड्रो प्रोजेक्ट को अतिरिक्त रकम दिए जाने पर फैसला संभव है। संशोधित लागत के तौर पर 2100 करोड़ रुपये की अतिरिक्त रकम दी जा सकती है। संशोधित लागत 4233 करोड़ रुपये को मंजूरी मिल सकती है।


अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स


अहलूवालिया कॉन्ट्रैक्ट्स को 556 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। कंपनी को इंस्टिट्यूशनल और रेजिडेंशियल इमारतों का ऑर्डर मिला है। साथ ही दिल्ली के मोहम्मदपुर में कॉलोनी बनाने का ऑर्डर मिला है। कंपनी ग्रेटर नोएडा में बेनेट यूनिवर्सिटी की इमारत भी बनाएगी।


हीरो मोटोकॉर्प


साल दर साल आधार पर सितंबर में हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री में 6.8 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इस साल सितंबर में हीरो मोटोकॉर्प ने रिकॉर्ड 7,20,000 गाड़ियां बेची हैं। वहीं, पिछले साल सितंबर में हीरो मोटोकॉर्प ने 6,74,000 गाड़ियां बेची थी।


अपोलो टायर्स


कंपनी का क्यूआईपी इश्यू खुल गया है। कंपनी का क्यूआईपी इश्यू 250.44 रुपये प्रति शेयर के भाव पर खुला है।


भारत फोर्ज


अमेरिका में सितंबर में भारत फोर्ज के ट्रकों की बिक्री 62 फीसदी बढ़ी है। साल दर साल आधार पर सितंबर महीने के दौरान अमेरिका में भारत फोर्ज की कुल बिक्री 62 फीसदी बढ़कर 22,100 यूनिट रही है।


आईओसी / एचपीसीएल / बीपीसीएल


सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी 2 रुपये प्रति लीटर घटा दी है।