Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

आगे और मांग बढ़ने की उम्मीद: अशोक लेलैंड

प्रकाशित Wed, 04, 2017 पर 11:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सितंबर में अशोक लेलैंड की गाड़ियों की बिक्री बेहद शानदार रही है। सितंबर में अशोक लेलैंड की कुल बिक्री 28 फीसदी बढ़ी है। इस साल सितंबर में अशोक लेलैंड ने कुल 15,370 वाहन बेचे हैं, जबकि पिछले साल इसी महीने में 12,052 वाहन बेचे थे। सालाना आधार पर सितंबर में अशोक लेलैंड की मीडियम एवं हैवी कमर्शियल वाहनों की बिक्री 8,958 यूनिट से बढ़कर 11,804 यूनिट रही है। सालाना आधार पर सितंबर में अशोक लेलैंड की लाइट कमर्शियल वाहनों की बिक्री 3,094 यूनिट से बढ़कर 3,566 यूनिट रही है।


अशोक लेलैंड के सीएफओ गोपाल महादेवन ने सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बात करते हुए कहा कि जुलाई-सितंबर के बीच इकोनॉमी से जुड़ी तमाम अनिश्चितताओं के दूर होने के साथ ही इकोनॉमी में सुधार होता दिख रहा जिससे कमर्शियल वाहनों की मांग में भी मजबूती आती दिखी है। तीसरी और चौथी तिमाही में मांग और बढ़ने की उम्मीद है।


उन्होंने आग कहा कि कंपनी डिस्काउंट पर ज्यादा भरोसा नहीं करती। बेहतर प्रोडक्ट और सर्विस नेटवर्क पर कंपनी का ज्यादा भरोसा है। इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर कंपनी बेहद उत्साहित है, अगले 3-5 सालों में इलेक्ट्रिक वाहनों में तेज ग्रोथ की उम्मीद है। आरबीआई की आज की पॉलीसी मीट पर बात करते हुए गोपाल महादेवन ने कहा कि ब्याज दरों के मोर्चे पर खास उम्मीद नहीं है।