Moneycontrol » समाचार » प्रॉपर्टी

दुबई में खरीदें सपनों का घर, मिल रहे कई ऑफर

प्रकाशित Sat, 04, 2017 पर 16:38  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

मुंबई में तीसरा दुबई प्रॉपर्टी शो शुरु हो गया है और इस बार भी दुबई के बड़े रियल एस्टेट डेवलपर्स ने अपने स्टॉल लगाए हैं और वो आपके लिए कई नए ऑफर्स लाए हैं। दुबई प्रॉपर्टी शो 5 नवंबर तक सुबह 11 बजे से 8 बजे तक चलेगा।


अगर आप भी दुबई में धर खरीदने का सोच रहे है तो आपको भी बीकेसी में लगे दुबई प्रॉपर्टी शो में जाना चाहिये जहा आपको कई बडे और छोटे डिवेलपर के प्रोजेक्ट की जानकारी भी मिलेगी और अगर आप चाहे तो लोन लेने में मदद भी मिलेगी। आपको सिर्फ 3.99 फीसदी तक ब्याज दर पर लोन भी मिल सकता है।


कई डिवेलपर आपको ईएमआई स्कीम दे रहे हैं तो कुछ एक साल का मेनटेनेंस मुफ्त दे रहे है और कुछ ने बैको के साथ करार कर रखा है जो की प्रोसेसिंग फी माफ कर रहे है। दुबई के ज्यादातर डेवलपर्स ने अपने ऑफर्स को इस तरह डिजाइन किया है कि वो भारत के लिहाज से सोचे गए बजट में दुबई में घर दे सकें। यहां तक की दुबई में पॉम जुमेरा जैसा महंगा प्रोजेक्ट बनाने वाले नखील डेवलपर्स भी मिड सेगमेंट के घर ऑफर कर रहे हैं।


दुबई में भारत की तरह रेरा काफी वक्त से लागू है और वहां पर प्रॉपर्टी खरीदने की प्रक्रिया भी आसान और कम वक्त लेने वाली है। फिलहाल पिछले कुछ सालों से दुबई का मार्केट बहुत अच्छा नहीं है लेकिन आगे वहां पर अच्छे रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है।