Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार में दिखी तेजी, आगे क्या हो रणनीति

प्रकाशित Fri, 10, 2017 पर 15:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आनंद राठी सिक्योरिटीज के सिद्धार्थ सेडानी का कहना है कि अपोलो टायर में खरीदारी करने की राय होगी। आनेवाले तिमाही नतीजों में अपोलो टायर बेहतर प्रदर्शन कर सकता है।


ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि ड्रेजिंग कॉर्प में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा 846 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। नतीजे से पहले सिएट में 1800 रुपये के स्तर दिखाई दे सकता है।


वेदा इन्वेस्टमेंट के दलजीत सिंह कोहली का कहना है कि पीएसयू बैंकिंग सेक्टर में पॉजिटीव बदलाव देखने को मिल रही है। लेकिन एसबीआई में खरीदारी की राय नहीं होगी। जीएसटी दरों में कटौती की खबर कंज्यूमर सेक्चर को काफी अच्छा फायदा मिल सकती है। लिहाजा कंज्यूमर और कंज्मशन थीम में चुनिंदा स्टॉक्स पर ध्यान देने की जरुरत है।


ऑटो सेक्टर में अच्छा रुझान बना हुआ है जो आनेवाले समय में भी बना रह सकता है। ओवरऑल सेक्टर की बात करें तो टू-व्हीलर, फॉर व्हीलर सेगमेंट में तेजी देखी जा रही है। लिहाजा इस सेक्टर में खरीदारी की जा सक


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि टाटा मोटर्स में 400 रुपये के स्तर देखने को मिल सकती है। बीईएमएल की तुलना में ड्रेजिंग कॉर्प में काफी मजबूती दिखाई दे रही है। लिहाजा कंपनी में लंबी अवधि का नजरिया रख निवेश में बने रहने की सलाह होगी।


हिदुस्तान कॉपर में 125 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 85 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की राय होगी। एक्सिस बैंक में 545 रुपये का अहम स्तर बना हुआ है। लेकिन इसमें 530 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की राय होगी। इसमें 560-565 रुपये के स्तर दिखा सकता है।