Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

गिरावट की क्या रही वजह, कहां मिलेगा मौका

प्रकाशित Mon, 13, 2017 पर 16:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

हफ्ते की शुरुआत बाजार में कमजोरी के साथ हुई। बाजार पर लगातार दबाव बरकरार है। आज निफ्टी 10300 के अहम स्तर से नीचे फिसला, वहीं सेंसेक्स में 300 अंकों से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली। आज के कारोबार में सेंसेक्स 33000 तक लुढ़क गया, तो निफ्टी ने 10216.25 तक गोता लगाया।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि वैल्यूएशऩ के लिहाज से जस्ट डायल  काफी मंहगे नजर आ रहे है। फंडामेटल लिहाज से कंपनी में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जा रहा है। सन फार्मा में ज्यादा जोखिम के साथ ज्यादा रिटर्न बनने की संभावनाएं है। जिसके चलते इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की राय होगी।


तेजस नेटवर्क में मौजूदा निवेशक बने रहें लेकिन इसमें नई खरीदारी करने की राय नहीं होगी। रिलायंस कैपिटल में करेक्शन हो चुका है जिसके बाद 430-440 रुपये के स्तर पर सपोर्ट ले सकता है।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है किअरोबिंदो फार्मा में 710 रुपये के स्तर निचले स्तर को पार करता है तो इसमें 680 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। पीसी ज्वेलर्स एक सीमित दायरे में कामकाज कर रहा है। लिहाजा ना खरीदारी करने की राय होगी और ना ही बिकवाली की सलाह होगी।


स्पाइस जेट में 145 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ होल्ड करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल सकती है। एचसीसी में 34-33 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें कमजोरी और हावी होती नजर आ रही है। लिहाजा इसमें 37 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 33 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि बैंक ऑफ बडौदा में खरीदारी की राय नहीं होगी। फेडरल बैंक में 120 रुपये के ऊपरी स्तर को पार नहीं करता तब तक इसमें खरीदारी की राय नहीं होगी। साथ ही पेट्रोनट एलएनर्जी में 280-285 रुपये के स्तर के लिए खरीदारी की जा सकती है।


टाइटन और पीसी ज्वेलर्स इन दोनों में कमजोरी देखने को मिल रही है। जिसके कारण इसमें खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी।