Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Tue, 28, 2017 पर 07:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


रिलायंस कम्युनिकेशंस


चाइना डेवलपमेंट बैंक ने रिलायंस कम्युनिकेशंस के खिलाफ एनसीएलटी में बैंकरप्सी याचिका दायर की है। बैंक को रिलायंस कम्युनिकेशंस से करीब 9000 करोड़ रुपये वसूलने हैं। सूत्रों का कहना है कि चाइना डेवलपमेंट बैंक ने कर्ज की भरपाई बैंकरप्सी कोड के तहत करने की मांग की है।


वहीं रिलायंस कम्युनिकेशंस नॉन-कोर डीटीएच कारोबार बिग टीवी को पैनटेल टेक और वीकॉन मीडिया को बेचेगी। बिग टीवी लाइसेंस को रिन्यु कर सर्विस जारी रखेगा।


आईडीबीआई बैंक


आईडीबीआई बैंक के बोर्ड ने एनएसई के 74 लाख शेयर बेचने को मंजूरी दी है।


रैलिस इंडिया


फ्रैंकलिन टेम्प्लेटन ने 230 रुपये प्रति शेयर के भाव पर रैलिस इंडिया के 17.81 लाख शेयर खरीदे हैं।


व्हर्लपूल


एक्सिस कैपिटल ने व्हर्लपूल में बने रहने की सलाह दी है। एक्सिस कैपिटल ने व्हर्लपूल के लिए 1488 रुपये का लक्ष्य तय किया है। एक्सिस कैपिटल का मानना है कि सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2018-20 के दौरान व्हर्लपूल के मुनाफे और बिक्री में 15-20 फीसदी की बढ़ोतरी की उम्मीद है।


आईजीएल / गेल / पेट्रोनेट एलएनजी


पेट कोक के इस्तेमाल पर रोक से गैस कंपनियों को फायदा संभव है। पेट कोक इस्तेमाल पर रोक से नैचुरल गैस की खपत बढ़ेगी। एनसीआर, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में पेट कोक इस्तेमाल पर रोक लगाई गई है।