Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

खबरों के दम पर इन शेयरों में रहेगी हलचल

प्रकाशित Tue, 05, 2017 पर 08:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


भारत फोर्ज


साल दर साल आधार पर नॉर्थ अमेरिका में क्लास-8 ट्रक की बिक्री 68 फीसदी बढ़ी है। भारत फोर्ज की कुल आय का 40 फीसदी हिस्सा नॉर्थ अमेरिका के ट्रक मार्केट से आता है।


जस्ट डायल


सिक्वोआ कैपिटल के दो फंड ने जस्ट डायल में 1.5 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। एससीआई ग्रोथ इन्वेस्टमेंट-2 ने 501.54 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 5.74 लाख शेयर बेचे हैं। एससीआई ग्रोथ इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स-1 ने 501.05 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 4.54 लाख शेयर बेचे हैं। वहीं एचडीएफसी म्युचुअल फंड ने 500 रुपये प्रति शेयर के भाव पर जस्ट डायल के 9 लाख शेयर खरीदे हैं।


टाटा मोटर्स


टाटा मोटर्स ने दिसंबर में गाड़ियों पर 1 लाख रुपये तक की छूट का ऑफर दिया है। साल के अंतिम महीने में स्टॉक खत्म करने के लिए ऑफर दिया गया है। हेक्सा पर 78000 रुपये और सफारी स्टॉर्म पर 1 लाख रुपये तक की छूट दी गई है। टिगोर पर 32000 रुपये और जेस्ट पर 68000 रुपये तक की छूट दी गई है।


गोदरेज इंडस्ट्रीज


गोदरेज इंडस्ट्रीज की होम फर्नीचर ब्रांड स्क्रिप्ट में 50 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना है। होम फर्नीचर ब्रांड स्क्रिप्ट का पहला स्टोर बंगलुरु में खुलेगा। स्क्रिप्ट के स्टोर दिल्ली और मुंबई में भी खुलेंगे।


रिलायंस कम्युनिकेशंस


फॉर्चुना पब्लिक रिलेशंस ने रिलायंस कम्युनिकेशंस के खिलाफ इन्सॉल्वेंसी याचिका दायर की है। फॉर्चुना पब्लिक रिलेशंस ने 44 लाख रुपये की बकाया राशि वसूलने के लिए याचिका दायर की है।