Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

आप ना रहें बेखबर, ये हैं आज के चर्चित शेयर

प्रकाशित Wed, 03, 2018 पर 07:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एनटीपीसी / अदानी पावर / टाटा पावर


बिजली 20 फीसदी तक महंगी हो सकती है। बिजली की दरें 62-93 पैसे प्रति यूनिट बढ़ सकती हैं। बिजली मंत्री ने राज्यसभा में बयान दिया है। बिजली मंत्री के मुताबिक कोयला आधारित पावर प्लांट अपग्रेड करने से लागत बढ़ेगी।


टाटा केमिकल्स / एनएफएल / आरसीएफ


सरकार ने कस्टमाइज्ड फर्टिलाइजर बनाने का फैसला लिया है। 128 जिलों के लिए कस्टमाइज्ड फर्टिलाइजर बनेंगे। टाटा केमिकल्स और इंडो गल्फ को सरकार से कस्टमाइज्ड फर्टिलाइजर के लिए ऑर्डर मिला है। नागार्जुना फर्टिलाइजर को भी सरकार से ऑर्डर मिला है। कृषि मंत्रालय की ओर से कस्टमाइज्ड फर्टिलाइजर को लेकर जल्द नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है।


डिक्सन टेक


डिक्सन टेक के ज्वाइंट वेंचर ऑल डिक्सन टेक्नोलॉजीज ने तिरुपति प्लांट में सीसीटीवी कैमरा का प्रोडक्शन शुरू किया है। इसके अलावा डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर का भी प्रोडक्शन शुरू किया है।


पीएनबी


पीएनबी, म्युचुअल फंड कारोबार से पूरी तरह बाहर निकल गया है। पीएनबी ने म्युचुअल फंड कारोबार बेचने के लिए प्रिंसिपल फाइनेंशियल के साथ करार किया है। पीएनबी ने प्रिंसिपल के साथ ज्वाइंट वेंचर में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेच दी है।


टाइटन


अक्टूबर-दिसंबर में तनिष्क की फ्रेंचाइजी बिक्री में कमी देखने को मिली है। पिछली तिमाही के अंत में 250 करोड़ रुपये की ज्यादा बिलिंग से असर देखने को मिला है। हालांकि टाइटन के ज्वेलरी, घड़ी और एक्सेसरीज सेगमेंट में अच्छी ग्रोथ कायम है।