Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

हफ्ते का आखिरी कारोबारी दिन, फोकस में रहेंगे ये शेयर

प्रकाशित Fri, 05, 2018 पर 07:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


वरुण बेवरेजेज


वरुण बेवरेजेज ने पेप्सीको इंडिया के साथ मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन के लिए करार किया है। वरुण बेवरेजेज ने ट्रॉपिकाना जूस, गेटोरेड और क्वेकर के डेयरी प्रोडक्ट के लिए करार किया है।


जीएम ब्रुअरीज


वित्त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुअरीज का मुनाफा 2.25 गुना बढ़कर 22.3 करोड़ रुपये हो गया है। वित्त वर्ष 2017 की तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुअरीज का मुनाफा 9.9 करोड़ रुपये रहा था। साल दर साल आधार पर तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुअरीज की आय 349 करोड़ रुपये से 24 फीसदी बढ़कर 434 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है।


सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुअरीज का एबिटडा 15.5 करोड़ रुपये से बढ़कर 34 करोड़ रुपये रहा है। सालाना आधार पर तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुअरीज का एबिटडा मार्जिन 15.9 फीसदी से बढ़कर 28.9 फीसदी रहा है।


जैन इरीगेशन / जैन इरीगेशन डीवीआर / ईपीसी इंडस्ट्री


ड्रिप इरिगेशन उपकरणों पर जीएसटी दरें घट सकती हैं। कृषि मंत्री ने स्प्रिंकलर पर 5 फीसदी जीएसटी की मांग की है। अभी स्प्रिंकलर और नोजल पर 12 फीसदी जीएसटी लगता है। जीएसटी काउंसिल की अगली बैठक में विचार संभव है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि बजट में ड्रिप इरिगेशन पर खास फोकस होगा।


साउथ इंडियन बैंक


9 जनवरी को साउथ इंडियन बैंक की बोर्ड बैठक होगी। बोर्ड 20 करोड़ रुपये का फंड जुटाने पर विचार करेगा।


अमुल्या लीजिंग


इंडिया अकॉर्न ने 652 रुपये प्रति शेयर के भाव पर अमुल्या लीजिंग के 1.64 लाख शेयर खरीदे हैं। कोटक महिंद्रा म्युचुअल फंड ने 655 रुपये प्रति शेयर के भाव पर अमुल्या लीजिंग के 2.75 लाख शेयर खरीदे हैं। परम कैपिटल ने 656 रुपये प्रति शेयर के भाव पर अमुल्या लीजिंग के 1 लाख शेयर खरीदे हैं।