Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 10, 2018 पर 15:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


च्वाइस ब्रोकिंग में एसोसिएट डायरेक्टर सुमित बगाड़िया का कहना है कि आनेवाले दिनों में हेक्सावेयर मौजूदा स्तर से 380-400 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें जबकि नए निवेशक 370 रुपये के स्त पर खरीदारी करें।


सीमेंट सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है। श्री सीमेंट में 19500 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें और 19500 रुपये के ऊपरी स्तर पर नए निवेशक खरीदारी कर सकते है।


अरिहंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि टीसीएस और इंफोसिस इन दोनों में ही खरीदारी करने की राय होगी। इनमें नतीजे से पहले खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से कॉफी डे का वैल्यूएशन एट्रेक्टिव नजर आ रहा है। एफएमसीजी सेक्टर में कॉफी डे शेयर अच्छा परफॉर्म कर सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


मार्केट एक्सपर्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि नतीजों से पहले इंडसइंड बैंक में तेजी देखी जा रही है। इसमें 1700 रुपये के निचले स्तर पर स्टॉपलॉस रख 1800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। जिंदल स्टील एंड पावर में ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी की जा सकती है। इसमें 272 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


जीएमआर इंफ्रा में ट्रेडिंग के लिहाजा से मौजूदा स्तर से 25-26 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि कॉनकोर में 1420 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 1510-1520 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।