Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 11, 2018 पर 16:04  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि बजाज कॉर्प में उतार-चढ़ाव के बाद तेजी देखने को मिली है जो आनेवाले दिनों में बेहतर रिटर्न दे सकती है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खऱीदारी करने की सलाह होगी। मौजूदा स्तर से जीएसएफसी में 5-7 फीसदी तक की तेजी देखने को मिली है। इसमें मुमेंटम काफी अच्छा है। लेकिन जीएसएफसी की तुलना में जीएनएफसी में खरीदारी की राय होगी। इसमें 520-530 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 465 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खऱीदारी करने की सलाह होगी।


आर के ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट राकेश बंसल का कहना है कि जिदल स्टील में 248 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें आनेवाले दिनों में 300 रुपये के ऊपरी स्तर देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें। वहीं पीएफसी में खरीदारी की राय होगी। इसमें 181 रुपये के स्तर देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करें।


अरविंद में नई ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी से बचें। इसमें 484 रुपये के लक्ष्य के लिए मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली कर सकते है। भारत फोर्ज में इस सीरीज में 775 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा भारत फोर्ज में खरीदारी की सलाह होगी।


ओम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि वैल्यूएशन के लिहाज से आईडीएफसी में खरीदारी की राय होगी। मौजूदा समय में इसमें तेजी की संभावनाएं अधिक है। वहीं कैपिटल फर्स्ट में मौजूदा स्तर से शॉर्ट टर्म में 30-40 रुपये तक की बढ़त देखने को मिल सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि यूनाइटेड स्पिरिट्स में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 60-70 रुपये तक की तेजी संभव है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।