Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 12, 2018 पर 15:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


इनॉक वेंचर के विजय चोपड़ा का कहना है कि टाटा ग्लोबल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें किसी भी गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है। इसमें आनेवाले दिनों में 450 रुपये के लक्ष्य देखऩे को मिल सकते है। ट्रेडिंग के लिहाज से जस्ट डायल में खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से 50-60 रुपये की तेजी देखने को मिल सकती है।


एचडीएफसी स्टैडर्ड लाइफ में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। हालांकि इसमें शॉर्ट टर्म का नजरिया रख 480 रुपये के लक्ष्य के लिए भी खरीदारी की जा सकती है।


इक्विटीरश के सीईओ कुणाल सरावगी का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में 330 रुपये के स्तर पर रेजिस्टेंस बना हुआ है। अगर इसमें 328 रुपये का स्तर पार होता है तो अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


बीएसई में वैल्यूएशन के लिहाज से तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 1040-1050 रुपये के लक्ष्य के लिए 940 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। भारती इंफ्राटेल में 395 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।


किरणजाधव डॉट कॉम के किरण जाधव का कहना है कि एसआरएफ में 1975 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2080 के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एचयूएल जब तक 1355 रुपये के ऊपरी स्तर को होल़्ड करने में सक्षम रहता है तब तक इसमें गिरावट की संभावनाएं नजर नहीं आ रही हैं।


पावरमायवेल्थ डॉट कॉम के संदीप वागले का कहना है कि जस्ट डायल में 590 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इसमें काफी अच्छी तेजी की संभावनाएं हैं। कर्नाटक बैंक में 164 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 185 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।