Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 02, 2018 पर 16:32  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


किरण जाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि आईटीसी में मौजूदा स्तर से 270 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। जिसे बरकरार रखना जरुरी है। ओएनजीसी में कमजोरी देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से 200 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 185 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख बिकवाली की सलाह होगी।


नाल्को में 62-63 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें बिकवाली की सलाह होगी। इसमें 72.50 रुपये के स्टॉपलॉस रखने के सलाह होगी। रिलायंस नेवल में 34 रुपये के लक्ष्य के लिए 41 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह होगी।


इक्विटीरश के सीईओ कुणाल सरावगी का कहना है कि बीईएमएल में 1150 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें मौजूदा स्तर से 140 प्वाइंट तक की गिरावट संभव है। अगर बाजार में और गिरावट आती है तो बीईएमएल में और भी गिरावट देखने को मिलेगी। जिसके चलते इसमें 1150 रुपये के लक्ष्य के लिए 1350 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी।


अदानी पावर में मौजूदा स्तर से 10 फीसदी तक की गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें बिकवाली की जा सकती है।


रिलायंस म्यूचुअल फंड के सीआईओ मनीष गुनवानी का कहना है कि बॉन्ड यील्ड में इजाफा होना इक्विटीज मार्केट में कमजोरी देखने को मिल सकती है। मिडकैप सेक्टर में करेक्शन के बाद इक्विटी मार्केट काफी एट्रेक्टिव नजर आ रहे है। हालांकि बजट के बाद बाजार में थोड़े करेक्शन देखने को मिल रही है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि बजाज ऑटो में 3180 रुपये के स्तर पर मजबूत सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इसमें ऊपरी स्तर पर बिकवाली की सलाह होगी। एमएंडएम फाइनेंशियल में 400 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें कमजोरी देखने को मिल रही है। जीएमआर इंफ्रा में मौजूदा स्तर से गिरावट की संभावनाएं है. इसमें 15 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है।