Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 06, 2018 पर 15:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


अरिहंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि ल्यूपिन के नतीजे उम्मीद से खराब आये है। जिसके चलते इसमें गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें 750 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। आयशर मोटर्स के नतीजे अनुमान से बेहतर आने की उम्मीद है। तिमाही दर तिमाही आधार पर कंपनी के नतीजे हमेशा से ही बेहतर रहे है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


वक्रांगी और पीसी ज्वेलर्स इन दोनों स्टॉक्स में खरीदारी की सलाह नहीं होगी। वक्रांगी में गिरावट देखने को मिली है जो आनेवाले दिनों में बरकरार रह सकती है।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि ल्यूपिन में मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल सकती है। इसमें 790 रुपये के स्तर तक फिसल सकता है। हालांकि बाजार में रिकवरी देखी जाती है तो इसमें भी बढ़ात देखने को मिलेगी।


टाटा मोटर्स में 350 रुपये के स्तर पर लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


मार्केट एक्सपर्ट सुदीप बंद्योपाध्याय का कहना है कि ल्यूपिन में 700-750 रुपये के स्तर तक फिसल सकता है। ल्यूपिन में गिरावट पर लंबी अवधि का नजरिया रख खऱीदारी करने की सलाह होगी क्योंकि इसमें लंबी अवधि में बेहतर परफॉर्म करता नजर आयेगा। निवेशको को सलाह होगी अच्छे क्वालिटी के स्टॉक्स में करेक्शन पर खरीदारी करें।


इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में दिलीप बिल्डकॉन, जेके सीमेंट, एलएंडटी में करेक्शन देखने को मिला है लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि टाटा स्टील में 668-700 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आईएफसीआई कमजोरी के साथ ट्रेड कर रहा है। इसमें 18 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। वहीं माइंडट्री में  705 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी।