Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

आज के खबरों वाले शेयर, बनी रहे नजर

प्रकाशित Fri, 06, 2018 पर 08:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


एलएंडटी


एसएफआईओ यानि सिरियस फ्रॉ इन्वेस्टिगेशन ऑफिस को एलएंडटी के खिलाफ हजारों करोड़ की गड़बड़ी की शिकायत मिली है। एलएंडटी के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग, टैक्स चोरी की शिकायत मिली है। एसएफआईओ की मुंबई शाखा ने शिकायत को जांच के लायक पाया है।


शोभा


तिमाही दर तिमाही आधार पर जनवरी-मार्च तिमाही में शोभा के घरों की बिक्री 9 फीसदी बढ़कर 10 लाख यूनिट रही है। तिमाही आधार पर जनवरी-मार्च तिमाही में शोभा की बिक्री 7.5 फीसदी बढ़कर 812 करोड़ रुपये रही है।


जीएम ब्रुवरीज


वित्त वर्ष 2018 की चौथी तिमाही में जीएम ब्रुवरीज का मुनाफा 2.4 गुना बढ़कर 24.67 करोड़ रुपये हो गया है। वित्त वर्ष 2017 की तीसरी तिमाही में जीएम ब्रुवरीज का मुनाफा 10.32 करोड़ रुपये रहा था। सालाना आधार पर चौथी तिमाही में जीएम ब्रुवरीज की आय 390 करोड़ रुपये से बढ़कर 420 करोड़ रुपये रही है। जीएम ब्रुवरीज ने 4 शेयर पर 1 बोनस शेयर देने का एलान किया है। साथ ही कंपनी ने 3 रुपये प्रति शेयर के डिविडेंड का भी एलान किया है।


एम्टेक ऑटो


कर्ज देने वाले बैंकों की कमिटी ने लिबर्टी हाउस का प्रस्ताव मंजूर कर लिया है। लिबर्टी हाउस ग्रुप ने एम्टेक ऑटो के कर्ज के निपटारे का प्रस्ताव दिया है।


डेन नेटवर्क्स


नॉर्वे के गवर्नमेंट पेंशन फंड ग्लोबल ने डेन नेटवर्क्स के 18 लाख शेयर खरीदे हैं। बीएसई पर 104 रुपये प्रति शेयर के भाव पर 0.94 फीसदी हिस्सेदारी का सौदा हुआ है।