Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

किन शेयरों पर करें फोकस, क्या है खबर

प्रकाशित Wed, 11, 2018 पर 07:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


श्री सीमेंट / एसीसी / अंबुजा सीमेंट


सरकार की पूरे देश में पेट कोक पर बैन लगाने की योजना है। सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को पेट कोक बैन की जानकारी दी है।


पीएनबी


फिच ने पीएनबी की रेटिंग घटाकर बीबी- की है। फिच ने पीएनबी को निगेटिव वॉचलिस्ट में बरकरार रखा है। फिच ने पीएनबी के रिस्क मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं।


महानगर गैस


बीजी एशिया पैसेफिक होल्डिंग्स ने महानगर गैस में 7 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। बीजी एशिया पैसेफिक होल्डिंग्स ने महानगर गैस में 905 रुपये प्रति शेयर के फ्लोर प्राइस पर हिस्सेदारी बेची है।


लॉरस लैब


एसबीआई म्युचुअल फंड ने ब्लॉक डील के जरिए लॉरस लैब में 12.3 लाख शेयर यानि 1.16 फीसदी हिस्सेदारी बेची है।


वीआरएल लॉजिस्टिक्स


मॉर्गन स्टैनली मॉरिशस ने वीआरएल लॉजिस्टिक्स के 5.26 लाख शेयर बेचे हैं। ब्लॉक डील के जरिए 389.22 रुपये प्रति शेयर के भाव पर सौदा हुआ है।


सुप्रीम इंडस्ट्रीज


स्मॉल कैप वर्ल्ड फंड ने सुप्रीम इंडस्ट्रीज के 18 लाख शेयर यानि 1.42 फीसदी हिस्सेदारी बेची है। ब्लॉक डील के जरिए 1,205 रुपये प्रति शेयर के भाव पर सौदा हुआ है।


फीनिक्स मिल्स


कनाडा पेंशन प्लान इन्वेस्टमेंट बोर्ड ने फीनिक्स मिल्स की सब्सिडियरी आईलैंड स्टार मॉल में 938 करोड़ रुपये का निवेश किया है। कनाडा पेंशन प्लान इन्वेस्टमेंट बोर्ड ने आईलैंड स्टार मॉल में 19 फीसदी अतिरिक्त हिस्सेदारी खरीदी है। कनाडा पेंशन प्लान इन्वेस्टमेंट बोर्ड की आईलैंड स्टार मॉल में हिस्सेदारी बढ़कर 49 फीसदी हो गई है।


जेएसडब्ल्यू स्टील


मोनेट इस्पात के लिए जेएसडब्ल्यू स्टील की बोली मंजूर कर ली गई है। जेएसडब्ल्यू स्टील, एऑन के साथ मिलकर बोली लगा रही है। मोनेट इस्पात को कर्ज देने वालों ने बोली मंजूर की है।