Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 08, 2018 पर 16:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

 बाजार पर आज दबाव के बीच कारोबार देखने को मिला है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल के रिसर्च हेड विश्वेश चौहान का कहना है कि आयशर मोटर्स में 29300 के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 30600 रुपये के ऊपरी स्तर पर ही इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। इंडियन बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 364 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि आयशर मोटर्स में लंबी अवधि के निवेशक बने रहें। साथ ही लंबी अवधि के निवेशक इसमें खरीदारी की जा सकती है। एनटीपीसी में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। वहीं पीटीसी में भी वैल्यूएशन काफी सस्ते है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें हल्की सी गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। 


जूबिलैट फूड में खरीदारी करने की सलाह होगी। कंपनी ने शानदार नतीजे पेश किए है। साथ ही कंपनी ने 1 पर 1 बोनस देने का एलान किया है।पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में खरीदारी करने की सलाह नहीं है। हाउसिंग सेक्टर में एचडीएफसी, डीएचएफएल में खरीदारी करने की राय होगी।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि पीटीसी में 130 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।जूबिलैट फूड में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें 2475 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें।