Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 11, 2018 पर 16:12  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज मुनाफावसूली हावी रही। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


ज्वाइंड्रे कैपिटल के रिसर्च हेड अविनाश गोराक्षकर का कहना है कि एचयूएल के नतीजे उम्मीद से बेहतर आने की संभावनाएं है। हालांकि इसमें नतीजों के पहले तेजी देखने को मिल चुकी है, लेकिन नतीजे और अच्छे मॉनसून के चलते इसमें और बी बढ़त देखने को मिलेगी।


गोदरेज एग्रोवेट में 18-20 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। रेन इंडस्ट्रीज में प्राइजिंग को लेकर अगर समस्या है तो इसमें गिरावट देखने को मिल सकती है।


किरणजाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि एचयूएल में मजबूती देखने को मल रही है। इसमें 1550-1560 रुपये तक के स्तर नतीजों के बाद देखने को मिल सकते है। वहीं नेस्ले और ब्रिटानिया की तेजी के बाद इसमें तेजी देखी जाएगी। बॉम्बे डाईंग में हल्की बढ़त पर कामकाज हो रहा है। बॉम्बे डाईंग में 305-306 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 292 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडिया इनफोलाइन के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट संजीव भसीन का कहना है कि एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, फेडरल बैंक में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


इक्विटीरश के सीईओ कुणाल सरावगी का कहना है कि एबी फैशन में 140-152 रुपये के सीमित दायरे में कामकाज करता नजर आ रहा है, लेकिन आज के सत्र में एबी फैशन 152 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 152 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


टाटा कम्यूनिकेशंस में 654 रुपये के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी क्योंकि इसमें 654 रुपये के स्तर पर तेजी देखने को मिलेगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है किपीसी ज्वेलर्स में मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 185 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।