Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

प्रकाशित Tue, 19, 2017 पर 08:50  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर।


पेट्रोनेट एलएनजी


मॉर्गन स्टैनली ने पेट्रोनेट एलएनजी पर ओवरवेट रेटिंग दी है। मॉर्गन स्टैनली ने पेट्रोनेट एलएनजी का लक्ष्य 202 रुपये से बढ़ाकर 306 रुपये किया है।


गेल


मॉर्गन स्टैनली ने गेल की रेटिंग बढ़ाकर ओवरवेट कर दी है। मॉर्गन स्टैनली ने गेल का लक्ष्य 246 रुपये से बढ़ाकर 522 रुपये किया है।


गुजरात गैस


मॉर्गन स्टैनली ने गुजरात गैस पर ओवरवेट की रेटिंग बरकरार रखी है। मॉर्गन स्टैनली ने गुजरात गैस का लक्ष्य 719 रुपये से बढ़ाकर 1143 रुपये किया है।


आईजीएल


मॉर्गन स्टैनली ने आईजीएल की रेटिंग बढ़ाकर ओवरवेट कर दी है। मॉर्गन स्टैनली ने आईजीएल का लक्ष्य 732 रुपये से बढ़ाकर 1721 रुपये किया है।


जीएसपीएल


मॉर्गन स्टैनली ने जीएसपीएल की रेटिंग इक्वलवेट पर बरकरार रखी है। मॉर्गन स्टैनली ने जीएसपीएल का लक्ष्य 170 रुपये से बढ़ाकर 218 रुपये किया है।


एचडीएफसी


जेपी मॉर्गन ने एचडीएफसी पर ओवरवेट रेटिंग दी है। जेपी मॉर्गन ने एचडीएफसी का लक्ष्य 1720 रुपये से बढ़ाकर 1975 रुपये कर दिया है।


ग्लेनमार्क


नोमुरा ने ग्लेनमार्क में खरीदारी की सलाह दी है। नोमुरा ने ग्लेनमार्क का लक्ष्य 856 रुपये से बढ़ाकर 880 रुपये कर दिया है।


सोमानी सिरामिक्स


आईआईएफएल ने सोमानी सिरामिक्स में निवेश की सलाह दी है। आईआईएफएल ने सोमानी सिरामिक्स के लिए 967 रुपये का लक्ष्य तय किया है।


अशोक लेलैंड


आईडीएफसी सिक्योरिटीज ने अशोक लेलैंड पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है। आईडीएफसी सिक्योरिटीज ने अशोक लेलैंड के लिए 135 रुपये का लक्ष्य तय किया है।


सन फार्मा


गोल्डमैन सैक्स ने सन फार्मा में निवेश की सलाह दी है। गोल्डमैन सैक्स ने सन फार्मा के लिए 620 रुपये का लक्ष्य तय किया है।


अरविंदो फार्मा


गोल्डमैन सैक्स ने अरविंदो फार्मा में खरीदारी की सलाह बरकरार रखी है। गोल्डमैन सैक्स ने गोल्डमैन सैक्स के लिए 950 रुपये का लक्ष्य तय किया है।


सिप्ला / डॉ रेड्डीज / ल्यूपिन


गोल्डमैन सैक्स ने सिप्ला में बिकवाली की सलाह दी है। गोल्डमैन सैक्स ने डॉ रेड्डीज और ल्यूपिन पर न्यूट्रल रेटिंग दी है।


एचयूएल / गोदरेज कंज्यूमर


मैक्वॉयरी ने एचयूएल और गोदरेज कंज्यूमर को टॉप पिक के तौर पर चुना है। मैक्वॉयरी ने एचयूएल के लिए 1402 रुपये का लक्ष्य तय किया है। मैक्वॉयरी ने गोदरेज कंज्यूमर के लिए 1159 रुपये का लक्ष्य तय किया है।