Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

प्रकाशित Mon, 25, 2017 पर 08:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर।


डॉएश बैंक का पोर्टफोलियो


डॉएश बैंक का एनर्जी, मटिरियल, यूटिलिटीज और आईटी शेयरों पर ओवरवेट नजरिया है। टेलीकॉम, हेल्थकेयर, फाइनेंशियल और कंज्यूमर शेयरों पर अंडरवेट नजरिया है। डॉएश बैंक ने जीएसपीएल, गुजरात गैस और टाटा स्टील को पोर्टफोलियो में शामिल किया है। आइडिया, बीएचईएल, अल्ट्राटेक सीमेंट और विप्रो को पोर्टफोलियो से बाहर किया है। डॉएश बैंक ने रिलायंस इंडस्ट्रीज, एचयूएल और इंफोसिस पर वेटेज बढ़ाया है जबकि आईटीसी पर घटाया है।


गैस सेक्टर पर डॉएश बैंक


डॉएश बैंक के मुताबिक गैस सेक्टर की री-रेटिंग संभव है। डॉएश बैंक को गैस सेक्टर में पेट्रोनेट एलएनजी और जीएसपीएल पसंद है।


एनटीपीसी


सीएलएसए ने एनटीपीसी में खरीदारी करने की सलाह दी है। सीएलएसए ने एनटीपीसी का लक्ष्य 186 रुपये से बढ़ाकर 200 रुपये किया है।


ओबेरॉय रियल्टी


जेपी मॉर्गन ने ओबेरॉय रियल्टी पर ओवरवेट रेटिंग दी है। जेपी मॉर्गन ने ओबेरॉय रियल्टी के लिए 440 रुपये का लक्ष्य तय किया है।


सीएलएसए ने ओबेरॉय रियल्टी में खरीदारी करने की सलाह दी है। सीएलएसए ने ओबेरॉय रियल्टी का लक्ष्य 484 रुपये से बढ़ाकर 516 रुपये किया है।


कैडिला हेल्थ


आईआईएफएल ने कैडिला हेल्थ पर रिड्यूस रेटिंग दी है। आईआईएफएल ने कैडिला हेल्थ का लक्ष्य 460 रुपये से घटाकर 400 रुपये किया है।


गोदरेज कंज्यूमर


क्रेडिट सुईस ने गोदरेज कंज्यूमर पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है। क्रेडिट सुईस ने गोदरेज कंज्यूमर का लक्ष्य 1000 रुपये से बढ़ाकर 1100 रुपये किया है।