Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

आगे कारोबार में 10% ग्रोथ की उम्मीदः नेटवर्क 18

प्रकाशित Thu, 12, 2017 पर 11:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सितंबर तिमाही में टीवी18 ब्रॉडकास्ट के नतीजे शानदार रहे हैं। वित्त वर्ष 2018 की दूसरी तिमाही में टीवी18 ब्रॉडकास्ट को 7.3 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है। वित्त वर्ष 2017 की दूसरी तिमाही में टीवी18 ब्रॉडकास्ट को 1.1 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। सालाना आधार पर दूसरी तिमाही में टीवी18 ब्रॉडकास्ट की आय 659 करोड़ रुपये से बढ़कर 684 करोड़ रुपये रही है। सालाना आधार पर दूसरी तिमाही में टीवी18 ब्रॉडकास्ट का एबिटडा 15 करोड़ रुपये से बढ़कर 38 करोड़ रुपये रहा है।


नतीजों के बाद सीएनबीसी-आवाज़ के एक्जिक्यूटिव एडिटर, अनिल सिंघवी से बातचीत में कंपनी के टॉप मैनेजमेंट ने बताया कि पिछली तिमाही न्यूज कारोबार के लिए अच्छी नहीं रही है। जीएसटी की वजह से विज्ञापन आय पर दबाव दिखा है। हालांकि अगली छमाही के दौरान कारोबार में 10 फीसदी ग्रोथ की उम्मीद है।


टॉयलेट- एक प्रेम कथा फिल्म से काफी अच्छी आय हुई है। वहीं दिसंबर में आने वाली पद्मावती फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। साथ ही मैनेजमेंट ने ये भी कहा कि न्यूज सेगमेंट में दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ रही है और दर्शकों की संख्या के लिहाज से जल्द नंबर-1 नेटवर्क बनेंगे। न्यूज-18 इंडिया का बेहतरीन प्रदर्शन जारी है और कलर्स कन्नड़ का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है। रीजनल एंटरटेनमेंट कारोबार में तेजी से विस्तार हो रहा है। साथ ही दूसरी छमाही में भी डिजिटल में तेज ग्रोथ बनी रहेगी।


डिस्क्लेमरः टीवी18 ब्रॉडकास्ट अब रिलायंस समूह का हिस्सा है। मनीकंट्रोल डॉट कॉम, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।