Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

स्नैप फिटनेस के करार से फायदाः तलवलकर्स

प्रकाशित Wed, 12, 2017 पर 14:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज नो योर कंपनी में हमारे रडार पर है तलवलकर्स बेटर वैल्यू फिटनेस। 1 साल में तलवलकर्स फिटनेस का शेयर 48 फीसदी और 1 महीने में 38 फीसदी उछला है। तलवलकर्स फिटनेस ने अमेरिकी कंपनी स्नैप फिटनेस के साथ करार किया है। स्नैप फिटनेस का करीब 24 देशों में पहुंच है। स्नैप फिटनेस के 1450 जगहों पर 2500 क्लब हैं। कंपनी का मिकी मेहता हेल्थ के साथ भी करार है। मिकी मेहता के साथ नई कंपनी में तलवलकर्स की 51 फीसदी हिस्सेदारी होगी।


करार के जरिए ग्लोबल कारोबार बढ़ाने की योजना है। साथ ही कंपनी की विदेश में कारोबार के लिए सब्सिडियरी बनाने की योजना है। तलवलकर्स फिटनेस की ग्लोबल कारोबार में करीब 100 करोड़ डॉलर निवेश की योजना है।


सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बातचीत में तलवलकर्स बेटर वैल्यू फिटनेस के सीएफओ, गिरीश नाइक ने बताया कि कंपनी ने स्नैप फिटनेस के साथ दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों में फ्रैंचाइजी के लिए करार किया है। दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों में जिम कारोबार को लेकर काफी अच्छी मांग है। वित्त वर्ष 2018 में ही इस करार के तहत कारोबार शुरू कर दिया जाएगा।


गिरीश नाइक ने ये भी बताया कि मिकी मेहता के साथ 50-50 फीसदी का ज्वाइंट वेंचर किया गया है। मिकी मेहता के साथ भी जल्द कारोबार शुरू करने की योजना है। तलवलकर्स फिटनेस की वैल्यू एडेड सर्विसेस का डीमर्ज करने की योजना है, ऐसे में जब ये प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो स्नैप फिटनेस और मिकी मेहता के करार अलग-अलग कंपनियों के साथ होंगे।