Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

अफोर्डेबल हाउसिंग पर फोकस बढ़ा: ब्रिगेड एंटरप्राइजेज

प्रकाशित Fri, 06, 2018 पर 14:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर है ब्रिगेड एंटरप्राइजेज। ब्रिगेड एंटरप्राइजेज बंगलूरू स्थित रियल एस्टेट कंपनी है। तीसरी तिमाही में ब्रिगेड एंटरप्राइजेज का मुनाफा 45 फीसदी बढ़कर 45 करोड़ रुपये रहा था। वहीं, आय 24 फीसदी घटकर 424 करोड़ रुपये रही थी। तीसरी तिमाही में ब्रिगेड का एबिटडा 22 फीसदी बढ़कर 159 करोड़ रुपये और एबिटडा मार्जिंन 23.2 फीसदी से बढ़कर 37.5 फीसदी रहा था।


कंपनी के सीईओ विशाल मीरचंदानी ने ब्रिगेड एंटरप्राइजेज के प्रदर्शन और आगे की योजनाओं पर बात करते हुए। सीएनबीसी-आवाज़ से कहा कि अगले 3 साल में कंपनी की अपने कारोबार विस्तार पर 10000 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना है। अगले 3 साल में दक्षिण भारत में कंपनी अपना विस्तार करेगी। कंपनी रेसीडेंसियल, कमर्शियल ऑफिस स्पेस, हॉस्पिटैलिटी और शॉपिंग माल इन चारों सेगमेंट में ये निवेश करेगी।


उन्होंने आगे कहा कि पिछले 3 सालों में कंपनी ने कई प्रोजेक्ट लॉन्च किए हैं। कंपनी का फोकस अफोर्डेबल हाउसिंग पर है। ब्रिगेड एंटरप्राइजेज अफोर्डेबल हाउसिंग पर 3000 करोड़ रुपये खर्च करेगी।


विशाल मीरचंदानी ने बताया कि देश के 8 शहरों में कंपनी का कारोबार है जिसमें से 7 शहर दक्षिण भारत में और एक शहर है अहमदाबाद के करीब गिफ्ट सिटी। कंपनी का फोकस बंगलूरू पर बना रहेगा उसके बाद चेन्नई और हैदराबाद पर जोर रहेगा।