Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाने पर फोकस: विधि डाइस्टफ

प्रकाशित Thu, 16, 2017 पर 14:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

विधि डाइस्टफ्स मैन्युफैक्चरिंग फूड ग्रेड रंग बनाने का काम करती है। कंपनी सिंथेटिक और नैचुरल रंग बनाती है और दुनिया के 80 देशों को एक्सपोर्ट भी करती है। कंपनी का प्लांट महाराष्ट्र के रायगढ़ में है। पेप्सी, कोक, सनोफी जैसे बड़े मल्टी नेशनल कंपनी के ग्राहक है जिनको कंपनी दवाओं और दूसरे खाद्य और पेय पदार्थों में काम आने वाले कलर उपलब्ध करवाती है।


विधि डाइस्टफ्स के सीएफओ मितेश माणिक ने सीएनबीसी-आवाज़ के साथ बात करते हुए कहा कि कंपनी का कारोबार यूरोप, दक्षिण-पूर्व एशिया, एशिया-प्रशांत, दक्षिण अमेरिका, उत्तरी अमेरिका में फैला हुआ। 40 से ज्यादा देशों में कंपनी के एक्सक्लुसिव डिस्ट्रीब्यूशन करार हैं जिनके जरिए कंपनी अपने ग्राहकों प्रोडक्ट उपलब्ध करवाती है।


मितेश माणिक ने बताया कंपनी लगातार अपने कारोबार के विस्तार पर काम कर रही है जिसके लिए नए प्रोडक्ट्स लाने पर फोकस किया जा रहा है, कंपनी का बैकवर्ड इंटीग्रेशन भी किया जा रहा है। आगे कंपनी के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विस्तार होगा जिससे निश्चिततौर पर कंपनी का कारोबार बढ़ेगा। मितेश माणिक ने बताया की विजन 2020 के तहत विधि डाइस्टफ्स को 500 करोड़ रुपये की कंपनी बनाने का लक्ष्य है।