Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

अमेजॉन के बाद अब फ्लिपकार्ट का धमाका

प्रकाशित Mon, 15, 2017 पर 09:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अमेजॉन के ग्रेट इंडियन सेल के बाद फ्लिपकार्ट का बिग टेन सेल शुरू हो गया है। कारोबार के 10 साल पूरे होने पर कंपनी ये ऑफर लेकर आई है। 18 मई तक चलने वाली इस सेल में लगभग हर कैटेगरी में छूट मिलेगी। मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, टीवी और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट दिए जाएंगे।


फ्लिपकार्ट दावा कर रही है कि इस सेल के दौरान यहां आईफोन 7 अब तक की सबसे कम कीमत पर मिलेगा। इसके अलावा गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल डिस्काउंट रेट पर कुछ शर्तों के साथ 34,999 रुपये में भी मिल सकता है। इसकी असल कीमत 57,000 रुपये है। इस पर फ्लैट 13,000 रुपये की छूट मिलेगी जबकि एक्सचेंज ऑफर के तहत 9,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।


आईफोन और पिक्सल के अलावा शाओमी और लेनोवो के स्मार्टफोन्स भी डिस्काउंट पर मिलेंगे। टॉप ऑफर्स को जानने के लिए इस बार कंपनी फोनपे ऐप यूज करने की सलाह दे रही है। इस सेल के जरिए फ्लिपकार्ट अपने वॉलेट ऐप फोनपे को भी बढ़ावा देना चाहती है, क्योंकि हाल ही में कंपनी को काफी निवेश मिला है जिसका ज्यादा हिस्सा वो इस वॉलेट ऐप में लगाना चाहती है। इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।