Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

मिकी मेहता के साथ करार से फायदाः तलवलकर्स

प्रकाशित Fri, 15, 2017 पर 12:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

वित्त वर्ष 2018 की पहली तिमाही में तलवलकर्स फिटनेस का मुनाफा 29.3 फीसदी बढ़कर 7.1 करोड़ रुपये रहा है। वित्त वर्ष 2017 की पहली तिमाही में तलवलकर्स फिटनेस का मुनाफा 5.5 करोड़ रुपये रहा था। साल दर साल आधार पर अप्रैल-जून तिमाही में तलवलकर्स फिटनेस की आय 50.3 करोड़ रुपये से 12.7 फीसदी बढ़कर 56.7 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है।


सालाना आधार पर अप्रैल-जून तिमाही में तलवलकर्स फिटनेस का एबिटडा 24.2 करोड़ रुपये से बढ़कर 28.5 करोड़ रुपये रहा है। सालाना आधार पर अप्रैल-जून तिमाही में तलवलकर्स फिटनेस का एबिटडा मार्जिन 48.1 फीसदी से बढ़कर 50.2 फीसदी रहा है।


सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में तलवलकर्स फिटनेस के डायरेक्टर, अनंत गवंडे ने कहा कि मिकी मेहता हेल्थ के साथ करार से ग्राहकों को बेटर वैल्यू मिलेगी। तलवलकर्स फिटनेस और मिकी मेहता हेल्थ मिलकर फिटनेस स्टूडियो खोलेंगी। अनंत गवंडे ने ये भी बताया कि कंपनी ने 3 जोरबा योगा स्टूडियो के साथ शुरुआत की थी और अब इस महीने के अंत कुल 78 स्टूडियो हो जाएंगे।


अनंत गवंडे के मुताबिक मिकी मेहता हेल्थ के साथ करार से तलवलकर्स फिटनेस के मार्जिन में सुधार की उम्मीद है। साथ ही छोटे शहरों में मॉनसून की स्थिति बेहतर होने से तलवलकर्स फिटनेस को नए एनरोलमेंट में बढ़ोतरी की उम्मीद है। अनंत गवंडे ने ये भी बताया कि तलवलकर्स के जिम और लाइफस्टाइल कारोबार के डीमर्जर को जल्द ही एनसीएलटी से मंजूरी मिलने की उम्मीद है।