Facebook Pixel Code = /home/moneycontrol/commonstore/commonfiles/header_tag_manager.php
Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

सीएनबीसी-आवाज़ की 12वीं सालगिरह, दिग्गजों का निवेश मंत्र

प्रकाशित Fri, 13, 2017 पर 10:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ की बारहवीं सालगिरह के मौके पर हम लगातार बाजार के दिग्गजों से बात कर रहे हैं और ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आगे बाजार की चाल कैसी रहेगी और लंबी अवधि में किन सेक्टर या शेयरों में अच्छे रिटर्न की उम्मीद है। इसी कड़ी में मोतीलाल फाइनेंशियल सर्विसेज के ज्वाइंट एमडी, रामदेव अग्रवाल ने कहा कि 2017 में भारतीय बाजार में कमाई के मौके नजर आ रहे हैं। नोटबंदी का असर खत्म हो रहा है और नोटबंदी वाकई में एक अच्छा कदम है। नए प्राइवेट बैंकों में निवेश के मौके नजर आ रहे हैं।


रामदेव अग्रवाल के मुताबिक आने वाले समय में भारतीय बाजारों में एफआईआई का निवेश आने की पूरी उम्मीद है। साथ ही भारतीय बाजार के दुनिया के 5 सबसे बड़े निवेश वाले बाजारों में शुमार होने का भी पूरा भरोसा है। इंश्योरेंस और बैंकिंग शेयरों में खरीदारी से फायदा हो सकता है।


वहीं बीएसई के मेंबर, रमेश दमानी ने कहा कि पीएसयू शेयरों में तेजी बरकरार रहेगी। बाजार को बजट से बड़ी उम्मीदें है और अगले 3-5 साल में बाजार में बड़ी तेजी की उम्मीद है। रमेश दमानी का मानना है कि डिजिटल कारोबार वाले शेयरों में तेजी की उम्मीद है। डिजिटल ट्रांजैक्शन बढ़ने से डिजिटल कारोबार वाले शेयरों को फायदा होगा। कैशलेस इकोनॉमी का बहुत फायदा मिलेगा। साथ ही इंश्योरेंस कंपनियों में भी कमाई के मौके हैं।