Moneycontrol » समाचार » बाजार आउटलुक- फंडामेंटल

बरकरार रहेगी तेजी, इन शेयरों पर करें भरोसा

प्रकाशित Fri, 13, 2017 पर 11:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

प्रभुदास लीलाधर की ज्वाइंट एमडी, अमीषा वोरा का कहना है कि घरेलू संस्थागत निवेशकों की ओर से भारतीय बाजारों को काफी सहारा मिला है। नोटबंदी और जीएसटी जैसे इवेंट का बाजार पर विपरीत असर संभव था, लेकिन घरेलू संस्थागत निवेशकों ने बाजार को संभालने में मदद की है। अब आगे दूसरी तिमाही के नतीजों को छोड़ दें तो तीसरी और चौथी तिमाही के नतीजे बेस इफेक्ट के चलते काफी बेहतर रहने का अनुमान है। वहीं बैंकिंग सेक्टर में दिक्कतों का दौर खत्म होने के आसार हैं, और यह भी बाजार को सहारा देगा।


अमीषा वोरा का मानना है कि घरेलू संस्थागत निवेशकों की ओर से आगे भी निवेश कायम रहने की उम्मीद है। वहीं, भले ही एफआईआई की ओर से बिकवाली जारी है, लेकिन ग्लोबल ग्रोथ में अच्छा सुधार नजर आ रहा है। इन तमाम मुद्दों पर गौर करें तो यही लगता है कि कहीं से भी बाजार में मंदी का माहौल आने की उम्मीद नहीं है, ऐसे में आगे भी बाजार में तेजी का माहौल बने रहने की उम्मीद है।


अमीषा वोरा ने दिवाली पिक्स के तौर पर मोल्ड-टेक पैकेजिंग में निवेश करने की सलाह दी है। साथ ही उनको टीबीजेड भी काफी पसंद आ रहा है। अमीषा वोरा ने लार्जकैप शेयरों में सन फार्मा में निवेश करने की सलाह दी है।